अब तेरे बिन Ab Tere Bin Jee Lenge Hum – Aashiqui

 अब तेरे बिन जी लेंगे हम

 

ज़हर ज़िन्दगी का पी लेंगे

 

हम अब तेरे बिन जी लेंगे हम

 

ज़हर ज़िन्दगी का पी लेंगे हम

 

क्या हुआ जो एक दिल टूट गया

 

क्या हुआ जो एक दिल टूट गया

 

अब तेरे बिन जी लेंगे

 

हम ज़हर ज़िन्दगी का पी लेंगे हम

 

तेरी आशिक़ी भी ये क्या रंग लायी

 

वफ़ा मैंने की तूने की बेवफ़ाई

 

मेरी भूल थी

 

मैं ये क्या चाहता था

 

किसी बेवफ़ा से वफ़ा चाहता था

 

तू जाने क्या बेकरारी

 

बेदर्द बेमुरवत

 

जा संगदिल हसीना देखी

 

तेरी मुहब्बत अब मैंने जाना

 

तुझको बेरहम

 

अब तेरे बिन जी लेंगे हम

 

ज़हर ज़िन्दगी का पी लेंगे हम

 

सनम तोड़ देता मुहब्बत के वादे

 

अगर जान जाता मैं तेरे इरादे

 

किसे मैंने चाहा कहाँ दिल लगाया

 

मैं नादान था कुछ समझ ही न पाया

 

मेरे आंसुओं के मोती

 

आँखों में बहता पानी

 

मेरे टूटे दिल के टुकड़े

 

तेरे प्यार की निशानी

 

कैसे मैं भूलूंगा तेरे सितम

 

अब तेरे बिन जी लेंगे हम

 

ज़हर ज़िन्दगी का पी लेंगे हम

 

ज़हर ज़िन्दगी का GAM

 

पी लेंगे हम

 

क्या हुआ जो एक दिल टूट गया

 

क्या हुआ जो एक दिल टूट गया

 

अब तेरे बिन जी लेंगे हम

 

ज़हर ज़िन्दगी का पी लेंगे हम

 

जी लेंगे हम.. जी लेंगे हम.

 

. जी लेंगे हम.. जी लेंगे हम..



Comments

Popular posts from this blog

What is e-invoicing?

Partnership Firm Registration | Firm Process, Fees & Documents

कोरोना के कारण क्‍या इन 5 जरूरी कामों की समयसीमा बढ़ाएगी सरकार?